दुर्घटना भारत

आरा: तेतरिया मोड़ के पास ट्रैक्टर और बस में जबरदस्त टक्कर, 1 दर्जन से अधिक लोग हुए जख्मी

खबर शेयर करें

आरा के उदवंतनगर थाना अंतर्गत तेतरिया मोड़ के समीप शनिवार की सुबह ट्रैक्टर और बस में जबरदस्त टक्कर हुई जहां पर 12 से अधिक लोग जख्मी हो गए, जिसकी अधिकारीक पुष्टि हुई है. हालांकि, स्थानीय लोगों ने बताया कि यह संख्या 20 से अधिक है.

जख्मी लोगों आरा सदर अस्पताल में भर्ती

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि शनिवार की सुबह आरा के तेतरिया मोड़ के पास पैसेंजर से भरी बस गुजर गई थी वही सामने से आ रही मिट्टी से लदी ट्रैक्टर आपस में भिड़ गई, जिसके बाद 1 दर्जन से लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. वहीं घायलों का इलाज आरा के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है और कुछ लोग निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं.

कुछ घायल लोगों का नाम सामने आया है

आपको बता दूं कि घायलों में उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव निवासी अनिल केशरी का पुत्र धनवंती सागर और पुरुषोत्तम चौधरी का पुत्र इंद्रजीत चौधरी है. उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव निवासी मुरलीधर सिंह की पुत्री अमृता कुमारी है. पियनिया गांव के रहने वाले टनकु प्रसाद का पुत्र मुन्ना कुमार है. उसी थाना क्षेत्र के जमुआंव टोला गांव निवासी केशरी सिंह का पुत्र संजीत कुमार, सहार थाना क्षेत्र के इनुरुखी गांव निवासी जनेश्वर सिंह का पुत्र सन्नी कुमार,गड़हनी थाना क्षेत्र के अगिआवं गांव निवासी राज किशोर सिंह की पुत्री नीलू कुमारी व अरवल जिला के अरवल थाना क्षेत्र के अरवल गांव निवासी मो.मोइनुद्दीन की पत्नी व खगड़िया जिला के खगड़िया में पदस्थापित जज की मां परवीन सुल्ताना नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर बघुई गांव निवासी प्रिंस कुमार सिंह की पत्नी नीतू देवी और उनके दो पुत्र दिव्यांशु कुमार और पीयूष कुमार घायल हो गए एवं उसकी मां राजापति देवी को भी काफी चोटे लगी है.

लेटेस्ट न्यूज़ के लिए इस वेबसाइट को सब्सक्राइब करें ताकि आने वाली नई खबर की नोटिफकेशन सबसे पहले आप तक पहुंचे.

खबर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *