जुर्म भारत

बिहार: पटना पुलिस ने बड़े लुटेरे को गिरफ्तार किया

खबर शेयर करें

बिहार के पुलिस ने फिर से अपराधियों के लिए शिकंजा कसना चालू कर दिया और जल्द से जल्द अपराधियों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर रहे हैं. भले ही अपराधी अपने मकसद में कामयाब हो रहे होंगे, परंतु बिहार की पुलिस अपराधियों को पकड़ने में देरी नहीं दिखा रही है.

पटना पुलिस ने मार्च में हुई लूटपाट के 11 आरोपी को गिरफ्तार किया और अन्य के खिलाफ छापेमारी चालू कर दी

पटना के ग्रामीण एसपी विनीत कुमार ने शनिवार को फतुहा थाने में प्रेस वार्ता किया, वहां पर डीएसपी राजेश कुमार मांझी और थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार भी मौजूद थे. एसपी ने बताया कि 13 मार्च 2022 को फतवा के सोनरु मोड़ के समीप एक लूटपाट हुई थी. उस लूटपाट में फ्लिपकार्ट वैन को शिकार बनाया गया था. शुक्रवार की रात अपराधियों को पकड़ कर उनके पास चोरी की हुई सारी चीजें बरामद कर ली गई है, जिसमें 62 पीस मोबाइल, 100 इयरफोन, मोबाइल चार्जर, ऑटो पार्ट्स के 46 डब्बे व अन्य चीजें भी बरामद हुई. उन्होंने आगे बताया कि इस कांड में शामिल पांच अन्य अपराधियों की पहचान कर ली गई है, जिसे जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा.
आपको बता दूं कि अपराधियों में 2 महिला सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वैन लूट के सभी आरोपी वैशाली जिले के विदुपुर गांव में छिपे थे. इस बात की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, उन्होंने छापामारी चालू कर दी और इन्हें गिरफ्तार किया.
लेटेस्ट न्यूज़ के लिए इस वेबसाइट को सब्सक्राइब करें ताकि आने वाली नई खबर की नोटिफिकेशन सबसे पहले आप तक पहुंचे.

खबर शेयर करें

One Reply to “बिहार: पटना पुलिस ने बड़े लुटेरे को गिरफ्तार किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *